National

आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या

आप कार्यकर्ता के सुसाइड पर आया भाजपा का बयान

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप कुमार भारद्वाज ने गुरुवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली। इसको लेकर अब राजनीति गर्म है भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। वह टिकट के दावेदार थे जिस तरह के सबूत सामने आ रहे हैं किसी भी तरह से आत्महत्या का मामला नहीं लग रहा है और उन्होंने कहा कि संदीप भारद्वाज जिस सीट से चुनाव लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया यह आत्महत्या के लिए मजबूर करना नहीं है तो क्या है और यह आत्महत्या नहीं हत्या है आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है।

इधर दिल्ली पुलिस की ओर से बयान आया है कि आप पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्यवाही की जा रही है वह आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि पार्टी पर लगाए गए इल्जाम झूठ हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि जो आरोप लगाए जा रहे वह सरासर गलत है। उन्होंने संदीप भारद्वाज की मौत पर शोक जाहिर करते हुए कहा है कि वह मेरे बहुत करीब थे और ट्रेड विंग में वह बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे उनकी यह मौत सबके लिए आहित कर देने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: