National

गढ़वा में मवेशी काटने के आरोपियों की दुकान को आग लगा दी

भयभीत हो चुके हैं खरौंधी के दुकानदार

झारखंड के गढ़वा जिला में मवेशी काटने के आरोपियों की दुकान में कुछ अज्ञात लोगों ने दुकान में आग लगा दी। पूरी तरीके से दुकान जलकर खाक हो चुका है गनीमत यह रही कि आसपास के किसी भी दुकानों में आग नहीं लगी

एक दिन पहले ही आक्रोशित लोगों ने रविवार की सुबह मवेशी काटने के आरोपियों की झोपड़ी नुमा दुकानों में जमकर तोड़फोड़ मचाया था। डीसी प्रजापति की दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि रविवार की रात 10:30 अज्ञात लोगों ने दुकानों में आग लगा दी।

दुकान में आग लगने के पश्चात विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे रमेश जायसवाल ने आग को बुझाने का प्रयत्न किया। उनके इस प्रयास से आसपास के दुकानों को आग लगने से बचा दिया गया पूरा इसके बाद थाना प्रभारी भी गश्ती के दौरान वहां पहुंचे और उसके बाद चापाकल से पानी ढूंढ होकर आग पर काबू पाया गया। मनोवर अंसारी , अजमेर अंसारी , अजमेर अंसारी एवं गुड्डू अंसारी की दुकानों में लगी आग ।

इस घटना के बाद सभी दुकानदारों के अंदर एक डर सा बैठ गया है और दुकानदार भयभीत हैं। बातचीत के दौरान दुकानदार ने कहा कि जिस तरह से आग लगाई गई उससे कई और दुकानों को भी क्षति पहुंच सकती थी। आक्रोशित लोगों ने दुकानें बंद कराने के दौरान ही इन दुकानों को रविवार को क्षतिग्रस्त कर दिया था और इसके बाद भी कुछ उपद्रवियों ने दुकान में आग लगा दी।

दुकानदारों ने दुकानों में आग लगाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: