Uncategorized

मुकेश अंबानी ने टाटा ग्रुप के N Chandrasekaran को प्रेरणा का स्रोत बताया

उनकी तारीफ में कहीं यह बातें

मंगलवार के दिन आयोजित किए गए एक इवेंट में रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने टाटा ग्रुप के चेयरपर्सन N Chandrasekharan की तारीफ की । उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा बहुत ही कम देखा जाता है कि जब एक इंडस्ट्री कमल किशोर इंडस्ट्री के चेयरमैन की तारीफ करें। हम सभी जानते हैं रिलायंस ग्रुप और टाटा ग्रुप आपस में हमेशा प्रतिस्पर्धा करते हैं लेकिन इस प्रतिस्पर्धा के बावजूद रिलायंस के मुकेश अंबानी टाटा ग्रुप के एन चंद्रशेखरन की तारीफ करते नहीं थके। उन्होंने एन चंद्रशेखरन की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने कई तरह की बातें की। उन्होंने चंद्रशेखर के बारे में बताते हुए कहा कि चंद्रशेखरन ने नमक से लेकर सॉफ्टवेयर बनाने वाली समूह के बीते कई वर्षों में शानदार बढ़ोतरी की कहानी लिखी है ।
मुकेश अंबानी ने उनके बारे में तारीफ करते हुए कहा कि चंद्रशेखरन के नेतृत्व में रिन्यूएबल एलर्जी की तरह टाटा ग्रुप के द्वारा उठाए गए कदम बड़े ही प्रेरणादायक है आपको बता दें पंडित दीनदयाल एनर्जी यूनिवर्सिटी के दसवें दीक्षांत समारोह के दौरान मुकेश अंबानी ने एन चंद्रशेखरन की तारीफ की है। आदेश दीक्षांत समारोह के दौरान मुकेश अंबानी के साथ एन चंद्रशेखरन ने भी मंच साझा की |

मुकेश अंबानी ने एन चंद्रशेखरन की तारीफ करते हुए कहा कि आज आयोजित किए गए समारोह के मुख्य अतिथि टाटा ग्रुप के चेयरमैन एंड चंद्रशेखर को हम यहां पर काफी गौरव महसूस कर रहे हैं। बिजनेसमैन ग्रुप और देश के युवाओं के लिए यह सही मायने में प्रेरणा का एक स्रोत है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: