Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsEntertainment

कोई मिल गया फेम मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन,इन फिल्मों में एक्टर ने किया था काम

कोई मिल गया फेम मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन,इन फिल्मों में एक्टर ने किया था काम

By News of States | Updated Date Thu, Aug 04, 2022, 12:38 PM IST

news

पिछले कुछ दिनों में कई बड़े स्टार्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हाल ही में बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा के निधन से फैंस काफी दुखी हो गए थे. अब बॉलीवुड से एक दुख भरी खबर आ रही है कि टीवी और फिल्मों के एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया. एक्टर ने 3 अगस्त को अपने घर लखनऊ में आखिरी सांस ली.

मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथिलेश चतुर्वेदी हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और उनके निधन की खबर उनके दामाद ने सोशल मीडिया पर दी. एक्टर को हाल ही में हार्ट अटैक भी आया था. इस वजह से वो ठीक होने के लिए लखनऊ गए थे, जहां उनका घर है. एक्टर के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने उनकी तसवीरें पोस्ट कर भावुक पोस्ट लिखा. आशीष ने लिखा, आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नही बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

जयदीप सेन ने जताया दुखा

डायरेक्टर जयदीप सेन ने कोई मिल गया का एक क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें मिथिलेश चतुर्वेदी औऱ ऋतिक रोशन दिख रहे है. इसके साथ उन्होंने लिखा, रेस्ट इन पीस, मिथिलेश चतुर्वेदी जी. हमने आज एक बहुत ही उम्दा अभिनेता और व्यक्ति खो दिया है.

इन फिल्मों में मिथिलेश चतुर्वेदी ने किया था काम

मिथिलेश चतुर्वेदी ने ऋतिक रोशन के साथ कोई मिल गया में काम किया था. इसके अलावा एक्टर सनी देओल के साथ गदर एक प्रेम कथा, सत्या, बंटी और बबली, क्रिश, ताल, रेडी, अशोका और फिजा सहित कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वो कुछ टीवी सीरियल में भी दिख चुकी है, जिसमें नीली छतरी वाले, कयामात शामिल है. इसके अलावा वेब सीरिज स्कैम में दिखे थे. वो आखिरी बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में दिखे थे.

Source;Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Aug 04, 2022, 12:38 PM IST