Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsLocal

जमुई जा रही बस बांका में अनियंत्रित होकर नदी किनारे पलटी , बाल-बाल बचे यात्री

जमुई जा रही बस बांका में अनियंत्रित होकर नदी किनारे पलटी , बाल-बाल बचे यात्री

By News of States | Updated Date Tue, Aug 02, 2022, 11:49 AM IST

news

बांका में एक बड़ी घटना घटी है. एक बस अनियंत्रित होकर नदी किनारे पलट गयी. बस में सवार 4 यात्री जख्मी हो गये हैं. स्थानीय लोगों की सहायता से सभी जख्मी को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि बस यात्रियों को लेकर बांका से जमुई जा रही थी. बांका के बेलहर अंतर्गत कुंजगढ़ी मोड़ पर यह हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, जयशंकर बस हादसे का शिकार हुइ है. मंगलवार को बांका से यह बस जमुई के लिए रवाना हुई. यात्रियों से भरी बस जब बांका के ही कुंजगढ़ी मोड़ पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गयी. बताया जा रहा है कि बस का स्टेयरिंग फेल होने से ये दुर्घटना हुई है.

बस अनियंत्रित हुई तो यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. हालांकि बस पलटने के बाद किसी भी तरह के जानमाल की हानि नहीं हुई है. कुछ यात्री मामूली रूप से जख्मी हुए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. प्राथमिक इलाज के बाद सभी जख्मी लोगों को घर भेज दिया गया.

Source:Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Aug 02, 2022, 11:49 AM IST

More News