Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsLocal

देवघर एयरपोर्ट में छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी व कैप्टन आशुतोष शेखर लैंड करायेंगे पहली कॉमर्शियल फ्लाइट

देवघर एयरपोर्ट में छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी व कैप्टन आशुतोष शेखर लैंड करायेंगे पहली कॉमर्शियल फ्लाइट

By News of States | Updated Date Sat, Jul 30, 2022, 01:46 PM IST

news

 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के क्रीरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं और मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है. हालांकि, अभी उसकी पहचान नहीं की जा सकी है. उधर, एक खबर यह भी है कि सुरक्षा बलों ने शुक्रवार की देर शाम को कूपवाड़ा जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है.

 

कश्मीर पुलिस के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के वानीगाम बाला क्षेत्र में शनिवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने जानकारी दी है कि बारामूला के वानीगाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को घेर लिया है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर कर दिया गया है.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो ‘हाइब्रिड' आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों की पहचान कुपवाड़ा के लादेरवान निवासी तालिब अहमद शेख और कुपवाड़ा के कवाडी लादेरवान निवासी शमीम अहमद के रूप में की गयी है. उन्हें पुलिस और सेना ने मिलकर गिरफ्तार किया.

अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से है और उनके पास से चार पिस्तौल, आठ पिस्तौल मैगजीन, पिस्तौल की 130 राउंड गोलियां और 10 हथगोले बरामद किए गए. सुरक्षाबल ऐसे आतंकवादियों के लिए ‘हाइब्रिड' शब्द का इस्तेमाल करते हैं, जो अपने आकाओं के निर्देश विध्वंसक गतिविधि करते हैं एवं फिर सामान्य जीवन जीने लगते हैं.

Source:Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Jul 30, 2022, 01:46 PM IST

More News