Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsEntertainment

बिग बॉस 14 फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन, हार्ट अटैक से गई जान

बिग बॉस 14 फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन, हार्ट अटैक से गई जान

By News of States | Updated Date Tue, Aug 23, 2022, 12:44 PM IST

news

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के फैंस के लिए बुरी खबर है. सोनाली फोगाट हमारे बीच अब नहीं रही. सोनाली का गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया. सोनाली कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थी, जहां उन्होंने आखिरी सास ली. बता दें कि उनकी उम्र 41 साल थी.

आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था चुनाव

सोनाली फोगाट पिछले साल सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आई थी. शो के दौरान वो अपनी बयानों को लेकर काफी चर्चा में रही थी. हालांकि वो गेम जीत नहीं पाई थी. वहीं, सोनाली ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि वो इसमें हार गई थी.

बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री लिया था. उन्होंने प्रभात खबर के साथ एक इंटरव्यू में सलमान खान की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, मैं तो सलमान खान की वजह से ये शो देखती हूं. उनको देखना बहुत अच्छा लगता है. उनकी हंसी बहुत खास है. जब फ्लोर पर वो लोट लोट के हंसते हैं तो मेरा मन करता है वो सारा दिन चलता रहे. उनको 24 घंटे देख सकती हूं. एक सेकेंड के लिए भी बोर नहीं होउंगी.

इस वजह से आई थी चर्चा में

सोनाली फोगाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में सोनाली हिसार के बालसमद मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटते दिखी थी. सोनाली ने इस दौरान कहा था कि सेक्रेटरी ने उन्हें अपशब्द कहा था. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. बता दें कि सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी.

Source:Prbahat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Aug 23, 2022, 12:44 PM IST