Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsLocal

बेटी की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या!:शेखपुरा में पत्नी से झगड़े के बाद की थी बेटी की हत्या, अगले दिन वहीं मिली युवक की लाश

बेटी की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या!:शेखपुरा में पत्नी से झगड़े के बाद की थी बेटी की हत्या, अगले दिन वहीं मिली युवक की लाश

By News of States | Updated Date Sat, Jul 23, 2022, 03:38 PM IST

news

शेखपुरा में शनिवार की सुबह एक युवक का शव खेत में पेड़ से लटका मिला। मृतक अरियरी प्रखंड अंतर्गत कसार थाना के मसौढ़ा गांव का उमेश चौधरी (35) है। उमेश ने गुरुवार की रात पत्नी से झगड़े के बाद अपनी 3 साल की बेटी की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी थी। जहां बेटी को दफनाया गया था, वहीं उमेश का शव मिलने के बाद कुछ लोग इसे आत्महत्या तो कुछ हत्या बता रहे हैं।

शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े और वहां भीड़ जमा हो गई। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद कसार थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश जब्त कर ली।

बता दें कि गुरुवार की रात्रि उमेश चौधरी ने अपनी पत्नी बबिता देवी के साथ लड़ाई झगड़े के दौरान गुस्से में आकर अपनी बेटी को जमीन पर पटक कर उसकी हत्या कर दी थी। घटना के संबंध में पिता उमेश चौधरी के विरुद्ध थाने में बबिता देवी के बयान पर हत्या की एक FIR दर्ज की गई थी।

घर से बाहर चली गई थी पत्नी, गुस्से में बच्ची को पटका
मृतक की पत्नी का आरोप है कि पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। पति द्वारा मारपीट किया जा रहा था तो वह घर से भाग गई। वहीं, उसकी 3 वर्ष की बच्ची सुहानी कुमारी रोने लगी तो पिता ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि बबीता देवी और उमेश चौधरी को 6 बच्चे थे।

कुछ लोग हत्या तो कुछ बता रहे आत्महत्या
स्थानीय लोगों ने बताया कि बेटी की हत्या गुस्से में कर देने के सदमे और पश्चताप से उमेश चौधरी उबर नहीं पाया और घटना के 24 घंटे के अंदर श्मशान के पास ही सुसाइड कर लिया। बता दें कि उसकी पुत्री की लाश को गांव के ही श्मशान में दफनाया गया था। वहीं, पर एक पेड़ से उसकी लाश फांसी के फंदे से झूलती मिली। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि उमेश चौधरी की लाश शनिवार की सुबह में गांव के लोगों ने देखा। गांव में लाश मिलने पर कई लोग इसे आत्महत्या करार दे रहे हैं तो कुछ लोग इसे संदिग्ध भी मान रहे हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस भी छानबीन में जुट गई है।

Source:Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Jul 23, 2022, 03:38 PM IST

More News