Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsNational

मनीष सिसोदिया के घर सुबह-सुबह सीबीआई का छापा, बोले अरविंद केजरीवाल- CBI का स्वागत

मनीष सिसोदिया के घर सुबह-सुबह सीबीआई का छापा, बोले अरविंद केजरीवाल- CBI का स्वागत

By News of States | Updated Date Fri, Aug 19, 2022, 10:40 AM IST

news

 

 दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार की सुबह सीबीआई की टीम पहुंच गई है जिसकी जानकारी खुद सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर दी. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई आयी है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया.

अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे: अरविंद केजरीवाल

जानकारी के अनुसार दिल्ली-एनसीआर समेत 20 ठिकानों पर कार्रवाई जारी है. मामले पर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बयान सामने आया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है. इसे ये रोकना चाहते हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ़्तारी...75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया. दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.

 

CBI का स्वागत : अरविंद केजरीवाल

मनीष सिसोदिया के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी. CBI का स्वागत है. पूरा cooperate करेंगे. पहले भी कई जाँच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.

आबकारी नीति मामले में छापेमारी

CBI अधिकारी के हवाले से न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी है कि CBI ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-NCR में 21 स्थानों पर छापे मारे हैं. आबकारी नीति मामले में दिल्ली समेत 7 राज्यों में 21 जगहों पर तलाशी की जा रही है। मनीष सिसोदिया समेत 4 लोकसेवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है.

Source:Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Aug 19, 2022, 10:40 AM IST

More News