Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsLocal

मुंगेर में सड़क हादसा, एक की मौत:तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैक्सी में मारी टक्कर, यात्री सहित वाहन गढ्ढे में पलटा

मुंगेर में सड़क हादसा, एक की मौत:तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैक्सी में मारी टक्कर, यात्री सहित वाहन गढ्ढे में पलटा

By News of States | Updated Date Sat, Jul 23, 2022, 04:48 PM IST

news

मुंगेर के हवेली- खड़गपुर बरियारपुर मुख्य मार्ग पर शनिवार सुबह एक यात्रियों से भरा टाटा मैक्सी को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। वहीं ट्रक की ठोकर से यात्री से भरा टाटा मैक्सी वाहन सड़क किनारे गड्ढे में पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इस दौरान लगभग आधा घण्टा तक टाटा मैक्सी के अंदर फंसे रहे। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह सभी यात्री को दुर्घटना ग्रस्त वाहन से बाहर निकाला गया। इस घटना में लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर तरीके से जख्मी है जिसे हवेली खड़गपुर अनुमंडल स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य मामूली रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

वहीं इस घटना में हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के घोड़ापुर निवासी 40 वर्षीय शुकदेव टुड्डू एक की मौत घटना स्थल के समीप हो गयी। जबकि इस घटना में टाटा मैक्सी के चालक भी गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं।

वहीं, घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हवेली खड़गपुर की ओर से तेज रफ्तार आ रही ट्रक ने बरियारपुर की ओर जा रहे टाटा मैक्सी वाहन में संतुलन खोने के कारण जबरदस्त ठोकर मार दी । जिसके बाद टाटा मैक्सी वाहन सड़क के किनारे गड्ढे में पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक चालक को झपकी लगने के कारण यह घटना घटित हुआ। घटना के बाद ट्रक चालक एवं खलासी भागने में सफल रहा। इस घटना के बाद उक्त घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमी हुई है। इस संवंध में हवेली खड़गपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि बनारसी बासा के समीप सड़क दुर्घटना हुआ है। उन्होंने बताया कि आधा दर्जन लोग घायल हैं जबकि एक कि मरने की सूचना है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हुई है।

Source:Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Jul 23, 2022, 04:48 PM IST

More News