Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsEntertainment

'भाभीजी घर पर हैं’ फेम 'मलखान' का निधन, क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरने से दीपेश भान की मौत

'भाभीजी घर पर हैं’ फेम 'मलखान' का निधन, क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरने से दीपेश भान की मौत

By News of States | Updated Date Sat, Jul 23, 2022, 01:05 PM IST

news

 टीवी इंडस्ट्री के लिए आज का दिन बेहद दुखभरा है. पॉपुलर टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है. शो में सभी को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाला यह किरदार आज दुनिया को चुपके से अलविदा कह गया. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री समेत दीपेश भान के चाहने वालों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरने से दीपेश भान की मौत

एक्टर दीपेश भान का अलीगढ़ से गहरा नाता रहा है. वह 5 महीने पहले एक एलबम की लॉन्चिंग के लिए अंतिम बार अलीगढ़ आए थे. टीवी एक्टर दीपेश भान, जिन्होंने मलखान का किरदार निभाकर 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल में चार चांद लगा दिए आज उनके निधन से शो अधुरा हो गया है. मलखान शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दीपेश भान के आकस्मिक निधन से टीका मलखान की जोड़ी हमेशा के लिए जुदा हो गई.

5 महीने पहले अलीगढ़ आए थे मलखान

मलखान यानी दीपेश भान का अलीगढ़ में आना-जाना लगा रहता था. दीपेश भान अलीगढ़ में कई बार अलग-अलग प्रयोजन से आए, और अपने चाहने वालों से खुलकर मिला करते थे. मलखान 5 महीने पहले 26 फरवरी 2022 को आभा ग्रैंड होटल में आए थे, जहां उन्होंने अलीगढ़ के उभरते सिंगर आयुष सक्सेना की एलबम नखरो रानी की लॉन्चिंग की थी. यह मलखान का अलीगढ़ में अंतिम बार आना हुआ.

'भाभीजी घर पर हैं' के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी दीपेश भान के निधन के की पुष्टि असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत और एक्टर वैभव माथुर ने भी की है. उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

Source:Prabhat Khabar

Share Via :   

 1  Published Date Jul 23, 2022, 01:05 PM IST