Breaking News :

⇛ पूर्व सांसद और मार्क्सवादी चिंतक एके राय की आज तीसरी पुण्यत‍िथि बनायी जा रही है. उनकी सादगी ने हर लोगों को प्रभावित किया था. जिस कमरे में वह बैठते थे आज भी वह उसी तरह है. उस कमरे में रखी चीजें आज भी उसी तरह है जैसे पहले थी

NewsLatest

ED के शिकंजे पर मुख्तार अंसारी और करीबी, टीम ने अलग-अलग ठिकानों पर की छापेमारी

ED के शिकंजे पर मुख्तार अंसारी और करीबी, टीम ने अलग-अलग ठिकानों पर की छापेमारी

By News of States | Updated Date Thu, Aug 18, 2022, 12:03 PM IST

news

मुख्तार अंसारी के आवास पर भी छापेमारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुख्तार अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर भी छापेमारी की है. दरअसल, टीम ने अंसारी और उसके करीबियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, यही कारण है कि अब लखनऊ, मऊ और गाजीपुर जिलों में स्थित अंसारी के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की गई है.

इलाहाबाद से पहुंची ईडी की टीम ने की छापेमारी

इलाहाबाद से पहुंची ईडी की टीम ने मुख्तार अंसारी के करीबी गणेश दत्त मिश्रा, विक्रम अग्रहरि और मुस्ताक खां के घर छापेमारी की है. पुलिस फोर्स के साथ सभी के आवास को घेर लिया गया. इसके साथ ही पड़ोसियों को भी हिदायत दी गई है. सांसद अफजाल, विधायक अब्बास और मन्नू समेत पूर्व विधायक मुख्तार और सिबगतुल्लाह से ईडी पूछताछ कर चुकी है. छापामार कार्रवाई में मुहम्मदाबाद स्थित अंसारी का आवास भी शामिल है.

अंसारी पर जारी है कार्रवाई का सिलसिला

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर आज फिर बड़ी कार्रवाई की है. ईडी की टीम ने अंसारी और उसके करीबियों के लखनऊ, गाजीपुर, दिल्ली और मऊ स्थित कई ठिकानों पर छापेमारी की है. यह पहला मौके नहीं है, जब अंसारी पर शिकंजा कसा गया है. योगी 2.0 सरकार के आने के बाद से अंसारी की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं.

अंसारी की पत्नी और बेटा घोषित हो चुके हैं भगोड़ा

इससे पहले बहुचर्चित एंबुलेंस कांड में अंसारी और उनके 13 साथियों पर गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज किया गया था. गैंगस्टर एक्ट के तहत कई गई इस कार्रवाई के बाद बाराबंकी में उसके खिलाफ यह दूसरा केस दर्ज किया गया. इसके अलावा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार पर भी शिकंजा कसता जा रहा है. मऊ पुलिस ने अंसारी की पत्नी अफसां अंसारी और विधायक बेटे अब्बास अंसारी और साले को भगोड़ा घोषित कर दिया है.

Source:Prabhat khabar

Share Via :   

 1  Published Date Aug 18, 2022, 12:03 PM IST

More News