Entertainment

“अरबाज खान रिश्तों में उम्र के अंतर की वकालत करते हैं, इस बात पर जोर देते हैं कि महत्वपूर्ण उम्र के अंतर वाले जोड़े अक्सर अधिक सफलता का अनुभव करते हैं”

"अरबाज खान रिश्तों में उम्र के अंतर की वकालत करते हैं, इस बात पर जोर देते हैं कि महत्वपूर्ण उम्र के अंतर वाले जोड़े अक्सर अधिक सफलता का अनुभव करते हैं"

“अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने इस बात पर जोर दिया कि मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने का उनका फैसला सोच-समझकर लिया गया था और आवेगपूर्ण नहीं था। Indianexpress.com के साथ बातचीत में पहली बार अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करते हुए, अरबाज ने खुलासा किया कि उनका पहली बार शूरा से सामना हुआ था। उनके प्रोडक्शन, ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर, जहां वह मुख्य कलाकार रवीना टंडन के साथ काम कर रही थीं। शुरुआत में एक अनौपचारिक और पेशेवर मुलाकात होने के बावजूद, समय के साथ उनका रिश्ता खिल उठा, दोनों ने रिश्ते में बंधने से पहले लगभग दो साल तक गुप्त रूप से डेटिंग की। गांठ.

अपने रिश्ते को निजी रखने का उनका निर्णय आपसी था, इसे सार्वजनिक करने से पहले उनकी अनुकूलता सुनिश्चित करने की इच्छा से प्रेरित था। एक बार जब वे अपने बंधन में आश्वस्त हो गए, तो उन्होंने शादी की हार्दिक तस्वीरों और एक संदेश के साथ अपनी खुशी व्यक्त करते हुए और अपने प्रियजनों से आशीर्वाद मांगते हुए खबर साझा की।

यहां तक ​​कि अरबाज का परिवार, जिसमें उनके माता-पिता और भाई-बहन भी शामिल थे, शुरू में शूरा के साथ उनके रिश्ते से अनजान थे। हालाँकि, प्रतिबद्धता के महत्व को समझने पर, उन्होंने अपना पूरा समर्थन दिया, यह समझते हुए कि यह परिपक्व व्यक्तियों द्वारा लिया गया निर्णय था।

अपनी उम्र के अंतर के बारे में चिंताओं को संबोधित करते हुए, अरबाज ने बताया कि अंतर के बावजूद, वह और शूरा दोनों जीवन से अपनी इच्छाओं और अपेक्षाओं के बारे में स्पष्ट थे। अपने भविष्य के लक्ष्यों में तालमेल सुनिश्चित करने के लिए, शादी करने का निर्णय लेने से पहले उन्होंने एक साथ काफी समय बिताया।

उम्र के अंतर को लेकर ऑनलाइन आलोचना झेलने के बावजूद अरबाज ने इस बात पर जोर दिया कि सिर्फ उम्र ही किसी रिश्ते की सफलता तय नहीं करती। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि महत्वपूर्ण उम्र के अंतर वाले विवाहों में अक्सर सफलता दर अधिक होती है, और उनके मिलन में प्यार, सम्मान और समर्पण के महत्व पर जोर दिया जाता है।

अरबाज ने एक-दूसरे के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए निष्कर्ष निकाला, इस बात पर जोर दिया कि उनकी अनुकूलता और साझा मूल्य वास्तव में उनके रिश्ते में मायने रखते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button