Entertainment

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने ख़ुशी से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की: “दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ एक छोटी सी दिल की धड़कन है”

"ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने ख़ुशी से अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए कहा, 'दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ एक छोटी सी दिल की धड़कन है।'"

अभिनेता जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, जो 2020 में शादी के बंधन में बंधे, ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनकी पोस्ट, ‘1+1=3’ संदेश के साथ कैप्शन “एक छोटी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है ” के साथ, एक गर्भवती लड़की इमोजी के साथ जोड़े की एक तस्वीर के साथ थी।

उनकी घोषणा के बाद दोस्तों और सहकर्मियों से बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई, जिनमें श्वेता बसु प्रसाद, श्रिया पिलगांवकर, हर्षिता गौर, करिश्मा तन्ना, सैयामी खेर और दीया मिर्जा शामिल हैं।

ऋचा और अली ने 2020 में विशेष विवाह अधिनियम के तहत एक शांत महामारी वाली शादी की और बाद में 2022 में दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाया। अपनी शादी पर विचार करते हुए, ऋचा ने इसे “शांतिपूर्ण” बताया और विशेष विवाह अधिनियम के तहत अपने मिलन की सामान्य स्थिति पर जोर दिया।

यह जोड़ी पहली बार फुकरे के सेट पर एक-दूसरे के करीब आई, जहां अली ने ऋचा को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करने की बात स्वीकार की। उनकी यात्रा, जिसमें उनकी शादी भी शामिल है, जल्द ही ‘RiAality’ नामक फिल्म में प्रलेखित की जाएगी, क्योंकि वे प्यार और रिश्तों पर अपने अनुभव और विचार साझा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button