Entertainment

जया बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को संबोधित करने के लिए कभी ‘तुम’ का इस्तेमाल नहीं किया, रिश्तों में अच्छे शिष्टाचार के महत्व पर जोर दिया।

जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को 'तुम' कहने से इनकार किया, रिश्तों में अच्छे शिष्टाचार का महत्व बताया

जया बच्चन डेटिंग और रिश्तों पर अपने विचारों पर चर्चा करने के लिए अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट, “व्हाट द हेल नव्या” में शामिल हुईं। अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ 50 साल से अधिक पुरानी अपनी शादी पर विचार करते हुए, उन्होंने रिश्तों में एक महत्वपूर्ण पहलू के रूप में अच्छे शिष्टाचार के महत्व पर प्रकाश डाला। जया ने सीमाओं का सम्मान करने और ‘तू’ या ‘तुम’ जैसे आकस्मिक शब्दों से बचने के महत्व पर जोर दिया।

अमिताभ के साथ अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए जया ने प्यार के आवश्यक तत्वों के रूप में अनुकूलता, समझ और समायोजन पर जोर दिया। हालाँकि, उन्होंने रिश्तों और सच्चे प्यार के बीच अंतर पर ध्यान दिया और युवा पीढ़ी को इन दोनों के बीच भ्रमित होने के बारे में आगाह किया।

बातचीत में आत्म-प्रेम और दूसरों पर भरोसा करने के बजाय अपने भीतर खुशी खोजने पर भी चर्चा हुई। जया ने जीवन में निराशा को कम करने के लिए अपेक्षाओं को प्रबंधित करने के बारे में अपनी सास तेजी बच्चन की एक मूल्यवान सलाह साझा की।

“व्हाट द हेल नव्या” एक पॉडकास्ट श्रृंखला है जिसमें बच्चन महिलाओं की तीन पीढ़ियां – जया, नव्या और श्वेता – प्यार, काम और जीवन पर अपने दृष्टिकोण साझा करती हैं, जिसने हाल ही में अपना दूसरा सीज़न लॉन्च किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button