Mobile

नथिंग फ़ोन 2ए विवरण आज सामने आएगा; पुराने लीक डिज़ाइन को अंतिम उत्पाद के करीब बताया गया है

"नथिंग फोन 2ए के बारे में विवरण आज उजागर होगा; पुराने लीक डिज़ाइन को अंतिम उत्पाद के नजदीक बताया जा रहा है।"

नथिंग फोन 2ए जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने लंबे समय से अफवाह वाले हैंडसेट के उपनाम की पुष्टि की है लेकिन कोई अन्य विवरण नहीं दिया है। लेकिन पिछले कुछ महीनों से फोन के बारे में अफवाहें चल रही हैं और कई लीक और रिपोर्टों में सुझाव दिया गया है कि आगामी हैंडसेट किन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। कुछ लीक हुए विशिष्टताओं ने संकेत दिया कि मॉडल जुलाई 2023 में अनावरण किए गए नथिंग फोन 2 का स्किम्ड-डाउन संस्करण हो सकता है। यूके स्थित ओईएम ने घोषणा की है कि वह जल्द ही नथिंग फोन 2ए के बारे में विवरण प्रकट करेगा। एक नए लीक से पता चलता है कि फोन के हालिया डिज़ाइन रेंडर जो ऑनलाइन सामने आए हैं, वे संभवतः झूठे हैं और एक पुराने लीक के अंतिम उत्पाद डिज़ाइन के करीब होने की अधिक संभावना है।
इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि नथिंग फोन 2ए के बारे में विवरण 13 फरवरी को दोपहर 3:30 बजे IST पर सामने आएगा। हालाँकि, यह किस तरह का विवरण होगा, इसके बारे में कोई संकेत नहीं है, लेकिन हम हैंडसेट के कुछ फीचर्स की पुष्टि होने की उम्मीद कर सकते हैं। यहां तक कि फोन का डिज़ाइन भी टीज़ किया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर एक इवेंट पेज पर एक लाइव काउंटडाउन टाइमर है जो हमें और अधिक बताएगा।
हाल ही में, नथिंग फोन 2ए का एक लीक रेंडर ऑनलाइन सामने आया। इसमें ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के बिना और एक सफेद, अपारदर्शी फिनिश के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया रियर पैनल दिखाया गया। ग्लिफ़ इंटरफ़ेस नथिंग का अनुकूलन योग्य एलईडी ऐरे है जिसे अब तक नथिंग फ़ोन 1 और फ़ोन 2 दोनों पर प्रदर्शित किया गया है। अब, टिपस्टर इवान ब्लास (@evleaks) का दावा है कि यह नवीनतम रेंडर गलत है। ब्लास का दावा है कि उन्हें दो कारणों से स्मार्टप्रिक्स के सहयोग से टिपस्टर स्टीव एच.मैकफली (@onleaks) से फोन 2ए रेंडर के पिछले लीक पर संदेह है। उनका कहना है कि रेंडर “मानक फॉक्सकॉन-सोर्स्ड, सीएडी-आधारित” लीक नहीं था इसलिए सटीकता की उम्मीद नहीं की जा सकती थी। दूसरे, वह कहते हैं, कि फोन 2ए की टीज़र टैगलाइन – “ताज़ी आँखों से दुनिया को देखें”, हैंडसेट के पहले लीक हुए रेंडर के साथ अधिक निकटता से मेल खाती है।
टिपस्टर ने एक फॉलो-अप पोस्ट में पुराने लीक पर आधारित रेंडर के साथ नवीनतम की साइड-बाय-साइड तुलना साझा की, जिसमें एक क्षैतिज कैमरा मॉड्यूल को दोहरी रियर कैमरा इकाइयों और एक ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के साथ शीर्ष की ओर केंद्र में रखा गया दिखाया गया है। कंपनी ने अगले कुछ घंटों में जो खुलासा करने का वादा किया था, उससे हमें इसका जवाब मिल सकता है कि कौन सी लीक अधिक सटीक थी।
पिछले लीक में यह भी सुझाव दिया गया है कि नथिंग फोन 2ए को काले और सफेद रंग विकल्पों में आने के लिए कहा गया है। इसके मोबाइल वर्ड कांग्रेस (MWC) 2024 के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है जो 26 फरवरी से 29 फरवरी तक आयोजित होने वाला है। फोन 6.7 इंच के फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC, 50 के साथ आ सकता है। -मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा यूनिट और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button