MobileTech

मोटो जी स्टाइलस 5G (2024) की लीक हुई मार्केटिंग इमेजों से डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है.

जल्द हो सकती है लॉन्च.

लीक हुई मार्केटिंग इमेजों के आधार पर ऐसा माना जा रहा है कि मोटोरोला जल्द ही अपना मोटो जी स्टाइलस 5G (2024) स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इन इमेजों से फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कुछ जानकारी मिलती है।

जानकारी के अनुसार, मोटो जी स्टाइलस 5G (2024) में 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले होगा। पिछले मॉडल में LCD डिस्प्ले इस्तेमाल किया गया था, तो यह इस साल का बड़ा अपडेट हो सकता है। इसके अलावा फोन में स्लिम बेजल और पंच-होल सेल्फी कैमरा होगा।

लीक हुई तस्वीरों में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिखाई देता है। कैमरा मॉड्यूल थोड़ा उभार के साथ आता है और फ्लैश के साथ बाईं ओर स्थित है। फोन के किनारे पर एक स्टायलस पेन की झलक भी मिलती है, जो मोटो जी स्टाइलस सीरीज़ की खासियत है।

अभी तक Moto G Stylus 5G (2024) की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन प्रोसेसर और रैम में अपग्रेड की उम्मीद की जा सकती है। लीक्स के अनुसार, फोन को 30W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

कुल मिलाकर, लीक हुई जानकारियां मोटो जी स्टाइलस 5G (2024) को एक आकर्षक मिड-レンジ (mid-range) स्मार्टफोन के रूप में पेश करती हैं। आने वाले हफ्तों में फोन की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button