BusinessTech

शोर रद्द करने की तकनीक और 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले Sonos Ace वायरलेस हेडफोन लॉन्च हुए: कीमत और उपलब्धता Sonos ने अपने पहले वायरलेस हेडफ़ोन.

Sonos Ace को लॉन्च कर दिया है। ये हेडफ़ोन एक्टिव नॉイズ कैंसलेशन (ANC) टेक्नोलॉजी से लैस हैं.

जो आसपास की शोर को कम करके आपको अपनी पसंद की चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करते हैं। साथ ही, हेडफ़ोन में अवेयर मोड भी दिया गया है, जो आपको परिवेश की आवाज़ों को सुनने की सुविधा देता है, ये उन स्थितियों के लिए उपयोगी है जहां आपको अपने आसपास के वातावरण से अवगत रहने की ज़रूरत होती है।

Sonos Ace हेडफ़ोन 40mm डायनेमिक ऑडियो ड्राइवरों के साथ आते हैं और बेहतरीन साउंड क्वालिटी का वादा करते हैं। साथ ही, ये स्पेशल ऑडियो फीचर्स जैसे Dolby Atmos और Sony 360 Reality Audio को भी सपोर्ट करते हैं। हेडफ़ोन में आठ माइक्रोफोन लगे हैं जो बेहतर कॉल क्वालिटी और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए दिशा-निर्देशात्मक ऑडियो प्रदान करते हैं।

बैटरी लाइफ की बात करें तो Sonos Ace एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने का दावा करता है। इसके साथ ही क़िस्मत ये है कि अभी भारत में इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है।

हालांकि, अमेरिका और यूरोप में इसकी कीमत क्रमशः $449 (लगभग ₹37,400) और EUR 499 (लगभग ₹45,100) तय की गई है। वहां इसे दो रंगों – ब्लैक और सॉफ्ट व्हाइट में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button