Mobile

15 फरवरी को लॉन्च से पहले Honor X9b 5G के मुख्य स्पेसिफिकेशन, रंग विकल्प का खुलासा किया गया

15 फरवरी को लॉन्च से पहले, Honor X9b 5G के प्राथमिक स्पेसिफिकेशन और रंग विकल्प सामने आ गए हैं।

हॉनर X9b 5G 15 फरवरी को हॉनर चॉइस X5 इयरफ़ोन और हॉनर चॉइस वॉच के साथ भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। आधिकारिक शुरुआत से पहले, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने स्मार्टफोन के प्रमुख विनिर्देशों और रंग विकल्पों का खुलासा करते हुए कई टीज़र जारी किए हैं। Honor X9b 5 में हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC होने की पुष्टि की गई है। इसमें 5,800mAh की बैटरी होगी। Honor 9Xb पहले से ही चुनिंदा वैश्विक बाजारों में उपलब्ध है।
मंगलवार (6 फरवरी) को एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से, ऑनर ने ऑनर X9b 5G के विनिर्देशों और रंगों की पुष्टि की है। इसमें 5,800mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है और दावा किया गया है कि बैटरी यूनिट एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे का कॉलिंग समय, अधिकतम 12 घंटे का गेमिंग समय और 19 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक समय या तीन दिन तक का समय देती है। निर्बाध उपयोग का. ऐसा कहा जाता है कि 1,000 चार्ज चक्रों के बाद भी यह अपनी क्षमता का 80 प्रतिशत बरकरार रखता है। Honor के मुताबिक, DXOMark ने X9b 5G स्मार्टफोन को गोल्ड बैटरी लेबल दिया है।
Honor X9b 5G के एंड्रॉइड 13-आधारित मैजिकओएस 7.2 पर चलने की पुष्टि की गई है। नवीनतम अपडेट कई अनुकूलित और उन्नत सुविधाओं के साथ आता है। यह क्वालकॉम के 4nm स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC, 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की पुष्टि की गई है। वर्चुअल रैम फीचर के जरिए ऑनबोर्ड मेमोरी को 20GB तक बढ़ाया जा सकता है।
हॉनर X9b 5G को भारत में मिडनाइट ब्लैक और सनराइज़ ऑरेंज शेड में आने के लिए टीज़ किया गया है। ऐसा लगता है कि इसका डिज़ाइन हाई-एंड घड़ियों से प्रेरित है। कैमरा मॉड्यूल में डुअल-रिंग डिज़ाइन है।
Honor X9b 5G की लॉन्चिंग भारत में 15 फरवरी को होगी। ऑनर चॉइस ईयरबड्स X5 और ऑनर चॉइस वॉच भी उसी दिन देश में अपनी शुरुआत करेंगे।
Honor ने शुरुआत में पिछले साल मलेशिया और यूएई सहित चुनिंदा वैश्विक बाजारों में Honor X9b 5G का अनावरण किया था। हैंडसेट के भारतीय वेरिएंट में 6.78-इंच 1.5K (1,200 x 2,652 पिक्सल) AMOLED स्क्रीन और ग्लोबल वेरिएंट में देखे गए 108-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को बरकरार रखने की उम्मीद है। इसमें 35W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिए जाने की संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button