Mobile

Infinix Hot 40i के भारत वेरिएंट का मुख्य कैमरा, डिस्प्ले विवरण लाइव छवियों के साथ लीक

Infinix Hot 40i के भारतीय वेरिएंट का मुख्य कैमरा और डिस्प्ले विवरण लाइव छवियों के साथ लीक हो गया है।

Infinix Hot 40i का पहली बार नवंबर 2023 में सऊदी अरब में अनावरण किया गया था और तब से यह वैश्विक स्तर पर चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध हो गया है। हालाँकि, इसे अभी भारत में लॉन्च किया जाना बाकी है। कंपनी ने अभी तक देश में मॉडल के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लेकिन हालिया लीक से पता चलता है कि मॉडल जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध हो सकता है। पहले हैंडसेट के भारतीय संस्करण की कुछ विशेषताओं के साथ-साथ कुछ लॉन्च विवरण बताए गए थे। अब एक टिपस्टर ने मॉडल की लाइव छवियां साझा कीं और मुख्य कैमरा और डिस्प्ले विशिष्टताओं का सुझाव दिया।

 

टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में दावा किया कि Infinix Hot 40i को भारत में सेगमेंट-पहले 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और सेंटर्ड होल-पंच स्लॉट के साथ 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने की उम्मीद है। फ्रंट कैमरा सेंसर को पकड़ें। यह भी कहा गया है कि हैंडसेट क्वाड-एलईडी रिंग फ्लैश यूनिट के साथ 50-मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आएगा। टिपस्टर ने यह भी कहा कि Infinix Hot 40i का भारतीय संस्करण इसके वैश्विक संस्करण के समान, चार रंग विकल्पों में लॉन्च होने की संभावना है। पाम ब्लू को रंगों में से एक होने की पुष्टि की गई है। हैंडसेट के बैक पैनल में एक जीवंत चमक डिजाइन की सुविधा दी गई है जो प्राकृतिक प्रकाश के तहत रंग बदलने वाला प्रभाव प्रदान करेगा।

 

पहले, Infinix Hot 40i को 8GB+128GB और 8GB+256GB कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किए जाने की खबर थी। इसे भारत का सबसे सस्ता 256GB वाला स्मार्टफोन भी कहा जा रहा है। फोन के फरवरी की पहली छमाही में लॉन्च होने की संभावना है और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध Infinix Hot 40i का ग्लोबल वेरिएंट होराइजन गोल्ड, पाम ब्लू, स्टारलिट ब्लैक और स्टारफॉल ग्रीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है। इसके 4GB+128GB और 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत क्रमशः SAR 375 (लगभग 8,300 रुपये) और SAR 465 (लगभग 10,300 रुपये) है।

 

Infinix Hot 40i का भारतीय संस्करण अपने वैश्विक समकक्ष के समान विशिष्टताओं के साथ लॉन्च होने की संभावना है। इसलिए, फोन 6.56-इंच HD+ (720×1,612) डिस्प्ले, मीडियाटेक हेलियो G88 SoC और 18W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित यूआई के साथ भी शिप हो सकता है। होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button