BusinessLife StyleTechWorld

Honor MagicBook X14 Pro (2024) समीक्षा: एक दमदार मिड-रेंज लैपटॉप.

हॉनर मैजिकबुक X14 प्रो (2024) हाल ही में लॉन्च हुआ मिड-रेंज लैपटॉप है।

यह दिखने में काफी हद तक मैकबुक एयर जैसा है, इसकी एल्युमिनियम बॉडी इसे प्रीमियम लुक देती है। लेकिन असल में इसकी परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ कैसी है? आइए Honor के इस लेटेस्ट लैपटॉप पर एक नजर डालते हैं।

पहली बात डिजाइन की – मैजिकबुक X14 प्रो काफी पतला और हल्का है, इसका वजन केवल 1.4 किलो है। मैट फिनिश वाली एल्युमिनियम बॉडी फिंगरप्रिंट्स को भी कम ही आकर्षित करती है। लेटेस्ट मैकबुक एयर से थोड़ा भारी जरूर है, लेकिन Honor ने वजन का काफी अच्छा वितरण किया है जिससे लैपटॉप को संभालना आसान है।

अब परफॉर्मेंस की बात करें तो X14 प्रो 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ आता है। रोजमर्रा के कामों को हैंडल करने के लिए ये कॉन्फ़िगरेशन काफी है। मल्टीटास्किंग या हैवी गेमिंग के लिए हालांकि ये बेहतरीन नहीं है। स्टोरेज के लिए 512GB NVMe SSD मिलता है, जो विंडोज 11 को तेजी से बूट करने और फाइल्स को जल्दी खोलने में मदद करता है।

बैटरी लाइफ के मामले में Honor का दावा है कि X14 प्रो वीडियो प्लेबैक पर 11.5 घंटे और ऑफिस वर्क पर 10 घंटे तक चल सकता है। हमारे टेस्ट में ये आंकड़े थोड़े कम जरूर निकले, लेकिन फिर भी बैटरी लाइफ काफी अच्छी है और पूरे दिन आसानी से चल सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button