Mobile

Redmi A3 में बड़ा डिस्प्ले, कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है; रिटेल बॉक्स लीक के माध्यम से मुख्य विशिष्टताओं का पता चला

Redmi A3 में बड़े डिस्प्ले और कैमरा मॉड्यूल के संभावित आने का खुलासा; रिटेल बॉक्स लीक के जरिए प्रमुख फ़ीचर्स का परिचय मिला।

Redmi A3 का लॉन्च जल्द ही होने की उम्मीद है, जैसा कि Redmi A2 का उत्तराधिकारी, जिसका भारत में मई 2023 में Redmi A2+ के नाम से लॉन्च किया गया था। इसे बाजट सेगमेंट का एक विकल्प माना जा रहा है, जो सभी Redmi मॉडलों में सबसे सस्ता होगा। यहाँ तक कि Redmi A3 में कुछ महत्वपूर्ण अपग्रेड की संभावना है जो पिछले मॉडलों को पीछे छोड़ सकते हैं। फोन को कई प्रमाणन साइटों और चुनिंदा खुदरा स्टोरों पर देखा गया है, और अब रिटेल बॉक्स का लीक हो गया है जो कुछ मुख्य विशेषताओं को दर्शाता है।

GSMArena की एक रिपोर्ट में, Redmi A3 के रिटेल बॉक्स की तस्वीरें साझा की गई हैं। बॉक्स में फोन का 6.71 इंच का डिस्प्ले दिखाई गया है, जो कि Redmi A2 के 6.52 इंच के पैनल से काफी बड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके बजाय, फोन को 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ देखा गया है, जो कि Redmi A2 में 32GB और 64GB स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च किया गया था।

Redmi A3 में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल की भी उम्मीद है। छवियों में, यह एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ काले रंग के विकल्प में देखा गया है, जो बैक पैनल के शीर्ष पर केंद्र में स्थित है। इसमें एक एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सिस्टम हो सकता है।

फोन का डिस्प्ले कलर वेरिएंट काला, नीला, और फ़ॉरेस्ट ग्रीन हो सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरा को डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्रित वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन दोहरी सिम कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा और एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलेगा।

फोन 4GB LPDDR4X रैम और मीडियाटेक चिपसेट से संचालित होने की उम्मीद है, जिसमें 8GB VRAM तक का समर्थन होगा। इसके साथ ही, eMMC 5.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज भी मिल सकता है। बैटरी के मामले में, Redmi A3 में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Redmi A3 को हाल ही में भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button