Mobile

Sony Xperia 1 VI फरवरी में MWC 2024 में लॉन्च हो सकता है; कैमरे की जानकारी लीक

सोनी Xperia 1 VI का लॉन्च MWC 2024 में हो सकता है; कैमरा के बारे में जानकारी लीक हो चुकी है।

. Sony Xperia 1 VI को जल्द ही बाजार में पेश किया जा सकता है। उम्मीद है कि यह फोन Sony Xperia 1 V की जगह लेगा, जिसे मई 2023 में लॉन्च किया गया था। -मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ दो 12-मेगापिक्सल सेंसर। हालाँकि Sony ने अभी तक किसी उत्तराधिकारी के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है, Sony Xperia 1 VI के बारे में विवरण ऑनलाइन सामने आ गए हैं।
एक्स उपयोगकर्ता इनसाइडर सोनी (@INSIDERSONY) ने एक लीक हुई प्रचार छवि साझा की है जो बताती है कि सोनी एक्सपीरिया 1 VI का अनावरण 26 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में सोनी इवेंट के दौरान किया जा सकता है। पोस्ट के अगले थ्रेड में, वही उपयोगकर्ता कथित फोन के रियर कैमरे के बारे में विवरण साझा किया।
मौजूदा पीढ़ी के फोन के समान, सोनी एक्सपीरिया 1 VI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होने की संभावना है। हालाँकि, कैमरा इकाइयों के विनिर्देश भिन्न होने की उम्मीद है। लीक के अनुसार, Sony ज़ूम करें.
अन्य दो इकाइयों में भी 48-मेगापिक्सल एक्समोर टी सेंसर होने की बात कही गई है, लेकिन उनमें से एक को सोनी 2×2 ऑन-चिप लेंस (ओसीएल) तकनीक के साथ 1/2.7-इंच सेंसर कहा जाता है, जिसे अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ जोड़ा गया है। 14 मिमी-18 मिमी फोकल लंबाई के साथ, जबकि दूसरे को 70 मिमी-135 मिमी फोकल लंबाई के साथ एक समान रिज़ॉल्यूशन वाला टेलीफोटो शूटर कहा जाता है, जो 270 मिमी तक डिजिटल रूप से विस्तार योग्य है और 3x ऑप्टिकल ज़ूम और 6x सेंसर क्रॉप ज़ूम तक की पेशकश कर सकता है।
विशेष रूप से, Sony और दूसरा 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो शूटर 3.5-5x ऑप्टिकल ज़ूम और 15.6x हाइब्रिड ज़ूम के साथ। हैंडसेट के एकमात्र 12GB + 256GB विकल्प की कीमत $1,399 (लगभग 1,14,700 रुपये) थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button