Mobile

Xiaomi 14 Ultra का डिज़ाइन हैंड्स-ऑन इमेज के जरिए फिर हुआ लीक; सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल का सुझाव देता है

Xiaomi 14 Ultra का डिज़ाइन एक बार फिर एक व्यावहारिक छवि के माध्यम से लीक हो गया है, जो एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल का सुझाव देता है।

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को पिछले साल अक्टूबर में Snapdragon 8 Gen 3 SoC के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। Xiaomi इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को 25 फरवरी को चीन के बाहर के बाजारों में ला रहा है। वैश्विक लॉन्च इवेंट में लंबे समय से प्रतीक्षित Xiaomi 14 Ultra की शुरुआत देखने की भी उम्मीद है, लेकिन हमें इससे पहले एक वास्तविक तस्वीर में हैंडसेट को करीब से देख Xiaomi 14 Ultra की कथित लाइव छवि Weibo के माध्यम से टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) के सौजन्य से आई है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह हैंडसेट अन्य ब्रांडों के कुछ फ्लैगशिप फोन के साथ बैठता है। यह तस्वीर गोलाकार आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ ऑफ-व्हाइट कलरवे में डिवाइस का एक अस्पष्ट दृश्य पेश करती है, जो पिछले साल के Xiaomi 13 Ultra की डिज़ाइन भाषा से मिलती जुलती है।
हमने जनवरी की शुरुआत में व्यावहारिक छवियों की एक श्रृंखला के माध्यम से Xiaomi 14 Ultra की पहली झलक देखी। पिछले लीक में एक बड़े कैमरा द्वीप और लीका ब्रांडिंग पर प्रकाश डाला गया था।
Xiaomi 14 Ultra में चार 50-मेगापिक्सेल कैमरों वाला एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल होने की जानकारी है। कैमरा यूनिट में प्राथमिक कैमरे के रूप में f/1.63 अपर्चर के साथ Sony का नवीनतम LYT900 1-इंच सेंसर हो सकता है। इसमें 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन होने की उम्मीद है।
Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro की तरह, उम्मीद है कि क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC Xiaomi 14 Ultra को पावर देगा। ऐसा कहा जाता है कि इसमें थोड़ी घुमावदार स्क्रीन और प्रमाणीकरण के लिए एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है। फोन में 90W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,180mAh की बैटरी हो सकती है।ने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button