BusinessEntertainmentTech

गेमर्स rejoice! आगामी डूम गेम होगा “डूम: द डार्क एजेज”, एक्सबॉक्स गेम्स शोकेस में होगा खुलासा

डूम फ्रेंचाइजी के फैंस के लिए खुशखबरी!

इनसाइडर गेमिंग की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी डूम गेम को “डूम: द डार्क एजेज” कहा जाएगा। माना जा रहा है कि इस गेम का आधिकारिक अनावरण 9 जून को होने वाले एक्सबॉक्स गेम्स शोकेस इवेंट में किया जाएगा।

रिपोर्ट में बताया गया है कि “डूम: द डार्क एजेज” को पहले “डूम: ईयर जीरो” के कोडनेम से जाना जाता था और यह डेवलपर आईडी सॉफ्टवेयर द्वारा पिछले कुछ वर्षों से विकास में है। यह गेम श्रृंखला में एक नया मोड़ पेश कर सकता है, क्योंकि यह मध्ययुगीन सेटिंग में होने की अफवाह है।

अभी तक, गेम के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ अटकलों के अनुसार, यह डूम स्लेयर को आधुनिक हथियारों के बजाय तलवार और ढाल जैसे मध्ययुगीन हथियारों का उपयोग करते हुए दिखा सकता है।

डूम फ्रेंचाइजी फास्ट-paced एक्शन और गहन गनप्ले के लिए जानी जाती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि डेवलपर्स मध्ययुगीन सेटिंग में इस फॉर्मूले को कैसे अपनाते हैं।

एक्सबॉक्स गेम्स शोकेस का आयोजन 9 जून को किया जाएगा, जहां उम्मीद की जा रही है कि माइक्रोसॉफ्ट आगामी एक्सबॉक्स गेम्स सहित अपने आगामी गेमिंग योजनाओं का खुलासा करेगा। डूम फ्रेंचाइजी के प्रशंसक निश्चित रूप से इस कार्यक्रम पर कड़ी नजर रखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button