BusinessTech

इंतजार खत्म! धांसू स्पेसिफिकेशन्स वाला Poco F6 5G आज भारत में हुआ सेल के लिए उपलब्ध.

भारत में गेमर्स और टेक उत्साही लोगों के लिए खुशखबरी है!

पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए मशहूर Poco सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन Poco F6 5G आज से पहली बार भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। आइए जानते हैं इस धांसू फोन की कीमत, खासियतों और लॉन्च ऑफर्स के बारे में।

Poco F6 5G क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC प्रोसेसर पर चलता है, जो तेज स्पीड और दमदार परफॉर्मेंस का वादा करता है। गेमिंग के दीवानों के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। इसके अलावा, फोन में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इससे आपको बेहद स्मूथ और इमर्सिव विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है।

कैमरे की बात करें तो Poco F6 5G में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Poco F6 5G दो स्टोरेज वेरिएंट्स – 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज में आता है। बेस वेरिएंट की कीमत ₹29,999 रखी गई है, वहीं हाई-एंड मॉडल ₹34,999 में उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कुछ खास बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको कैशबैक और डिस्काउंट मिल सकता है। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है।

तो देर किस बात की, अगर आप एक दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो Poco F6 5G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button